Wednesday 10 August 2016

रात को करें इस जूस का सेवन, हो जाएगा मोटापा छूमंतर ! Home Made Fat Red...

रात को सोने से पहले करें इस जूस का सेवन, हो जाएगा मोटापा छूमंतर !  Home Made Fat Reducer Juice Drink in Night

आज के समय की बात करें तो हम दूसरा व्यक्ति मोटापा की चपेट मे आ चुका है। जिसके निजात पाने के लिए आप हर तरह के उपाय अपनाते है। रोज जिम जाना, योगा, डाइटिंग करते है।



कई लोग तो मोटापा से निजात पाने के लिए दवाओं का भी इस्तेमाल करते है। जिससे कि इस मोटापा से मुक्ति पा सके, लेकिन आप जानते है कि इन दवाओं का साइड इफेक्ट भी होता है। जो आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

अगर आप चाहते है कि आपका मोटापा तेजी से घटे तो हम आपको अपनी खबर में एक ऐसे जूस के बारें में बता कहे है। जिसका सेवन रात के समय करने से आपको जल्द ही मोटापा से निजात मिल जाएगा।  इस जूस को बनाने के लिए आपको किसी स्पेशल चीज की जरुरत नहीं होती है। यह सब चीजें आपके घर में आसानी से मिल जाएगी। जानिए कैसे बनाएं जूस। For More Visit https://www.healthsolution.co.in

रात को सोने से पहले करें इस जूस का सेवन, हो जाएगा मोटापा छूमंतर !

सामग्री

1. 1 नींबू कटा हुआ

2. 1 ग्लास पानी

3. 1 खीरा

4. 1 चम्म्च पिसा हुआ अदरक

5.1 चम्मच एलोवेरा जूस

6. थोड़ा हरा धनिया

ऐसें बनाएं जूस

सबसे पहले इन चीजों को लेकर ग्राइडर में डालकर अच्छी तरह से पीस लें। फिर इसे रात को सोने से पहले पीएं। इसमें ऐसे तत्व पाए जाते है जो रात को लेने से आपके शरीर से फैट को कम करता है। जिससे आपका मोटापा कम होता है।

इसके अलावा यह जूस आपके शरीर के मेटाबॉलिज्म को गति देगा और और जिस समय आप नींद में होंगे आपका मेटाबॉलिज्म सक्रिय होकर मोटापा कम करने में सहायक होगा। रोज इस जूस का सेवन कुछ ही दिनों में आपको मोटापे से निजात दिला देगा। खास तौर से पेट की चर्बी को कम करने में यह बेहद काम की चीज है। इसलिए इसका सेवन रोज करें।

# रात को सोने से पहले करें इस जूस का सेवन, हो जाएगा मोटापा छूमंतर,# Home Made Fat Reducer Juice Drink in Night,#health solution,#health tips,#Home remedy treatment for health problems solution in ayurveda,#weight loss,#amazing drink for weight loss,#how to cure weight loss problems with home remedy,#how to get rid from weight problems,#how to lose weight in fast,#fast weight loss solution with home remedy,#Home remedy for weight loss,#cure weight loss solution in ayurveda with home remedy,#how to get rid from health problems solution with home remedy,

Video Link :- https://youtu.be/WidUs-PxWzY

Channel Link :- https://www.youtube.com/channel/UCuTaOlEFabfvymTBquXkI7w

No comments:

Post a Comment